05 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार,,,।

05 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार,,,।
Spread the love
पौड़ी गढ़वाल/उत्तराखंड *** मुख्यमंत्री द्वारा वर्ष-2025 तक उत्तराखण्ड को नशामुक्त (“ड्रग्स फ्री देवभूमि”) बनाये जाने हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे के निर्देशन में बढते नशे की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने के लिये पौड़ी पुलिस द्वारा नशा तस्करों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है, नशा तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जा रही है। नशा तस्करों पर कार्यवाही करने के लिये सूचना तन्त्र को मजबूत कर युवाओं को नशे के भँवर में फंसाने वालों को सलाखों के पीछे पहुँचाया जा रहा हैः-

 जिसके क्रम में शेखर चन्द्र सुयाल अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार के निर्देशन, श्री विभव सैनी पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन कोटद्वार के पर्यवेक्षण दीपक तिवाड़ी थानाध्यक्ष धुमाकोट के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा दिनांक 20.05.2023 को दौराने चैकिंग अभियुक्त गबर सिंह को 05 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ ग्राम भौन सड़क तिराहे पर बने रात्रि शैड से गिरफ्तार किया गया। जिस सम्बन्ध में अभियुक्तों के विरूद्ध थाना धुमाकोट में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। पौड़ी पुलिस की नशे के खिलाफ प्रभावी गश्त एवं चैकिंग की कार्यवाही लगातार जारी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी की जनता से अपीलः-

यदि किसी व्यक्ति को नशे के सम्बन्ध में कोई सूचना प्राप्त होती है कि कोई व्यक्ति नशे के कार्यों में संलिप्त रहता है या कोई किसी सार्वजनिक स्थानों पर नशा कर रहा है तो उसकी सूचना मो0न0-7060470047 पर दें सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा।

अभियुक्तगणों का नाम पताः-
गबर सिंह (उम्र 76 वर्ष), पुत्र स्व0 गंगा सिंह, निवासी- ग्राम पाली, पोस्ट- भौन, थाना- धुमाकोट, पौड़ी गढवाल।

बरामद मालः-
05 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब
1-दो पेटी पव्वे अंग्रेजी शराब ब्रांड Soulmate Spl Whisky 180ml कुल 96 पव्वे।

2- दो पेटी पव्वे अंग्रेजी शराब ब्रांड Me Dowells No.1 select Whisky orignal 180 ml कुल 96 पव्वे।

3- एक पेटी अद्दे अंग्रेजी शराब Mc Dowells No. 1 select Whisky orignal 375ml कुल 24 अद्दे बरामद होना।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *