तो क्या चौकीदार ही चोरी में शामिल है? : उविपा

तो क्या चौकीदार ही चोरी में शामिल है? : उविपा
Spread the love

कोटद्वार गढ़वाल/उत्तराखंड *** उत्तराखण्ड में भर्ती लीक घोटाले पर हरियाणा निवासी ढींगरा ने जो खुलासा किया है, वह बेहद चौंकाने वाला तो है ही साथ ही उत्तराखण्ड पुलिस की भर्ती लीक घोटाले में संलिप्तता की पुष्टि भी करता है। उत्तराखण्ड विकास पार्टी का मानना है कि उत्तरकाशी में अभ्यर्थी द्वारा सील टूटे होने के बयान देने के बाद उसपर उत्तराखण्ड पुलिस ने तुरंत आनन फानन में मुकदमा दर्ज कर लिया था । यहां हरियाणा से उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में आकर भर्ती लीक का खुलासा प्रेस में करने के चौबीस घंटों तक न तो पुलिस का उक्त घटना के खंडन का बयान आया है और ना ही पुलिस द्वारा नए नकल अधिनियम , जिसका भाजपा वाले आभार रैली निकाल निकाल कर स्वागत कर रहे थे , उस अधिनियम के तहत झूठी व गलत बयानबाजी का कोई मुकदमा दर्ज हुआ है।
मुजीब नैथानी ने कहा कि बॉबी पंवार और हरियाणा निवासी ढींगरा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद यह साबित हो गया है कि भर्ती लीक प्रकरणों में उत्तराखण्ड पुलिस की न केवल संलिप्तता है वरन भाजपा सरकार भी भर्ती लीक प्रकरण की मुख्य आरोपियों में से एक है, ऐसे में बॉबी पंवार द्वारा सुटकेसों में भर भर के नोटों के दिल्ली भेजे जाने की बात में सत्यता प्रतीत होती है।
मुजीब नैथानी ने मांग की कि भर्ती घोटालों की जांच हाई कोर्ट की निगरानी में सीबीआई से कराई जानी चाहिए और पूरी भाजपा सरकार को बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए।
मुजीब नैथानी ने कहा की भाजपा के युवाओं को आगे आकर भर्ती लीक खुलवाने के लिए आंदोलन करना चाहिए नहीं तो इस समय की चुप्पी उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ की पुष्टि ही करेगी।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *