कोटद्वार गढ़वाल: लगभग 04 लाख रूपये कीमत की अवैध स्मैक के साथ पौड़ी पुलिस ने 01 तस्कर को किया गिरफ्तार,,,।

कोटद्वार गढ़वाल: लगभग 04 लाख रूपये कीमत की अवैध स्मैक के साथ पौड़ी पुलिस ने 01 तस्कर को किया गिरफ्तार,,,।
Spread the love

नशे के अन्त तक जारी रहेगी नशा तस्करों पर कार्यवाही।लगभग 04 लाख रूपये बाजारी कीमत की अवैध स्मैक के साथ पौड़ी पुलिस ने 01 तस्कर को किया गिरफ्तार।SSP पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे के निर्देशन में नशा तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही बरकरार।

कोटद्वार गढ़वाल/उत्तराखंड *** मुख्यमंत्री द्वारा वर्ष-2025 तक उत्तराखण्ड को नशामुक्त (“ड्रग्स फ्री देवभूमि”) बनाये जाने हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, जनपद पौड़ी गढ़वाल, श्रीमती श्वेता चौबे के निर्देशन में बढते नशे की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने के लिये पौड़ी पुलिस द्वारा नशा तस्करों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है, नशा तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर कठोरतम कार्यवाही लगातार जारी है। नशा तस्करों पर कार्यवाही करने के लिये सूचना तंत्र को मजबूत करते हुये नशीले पदार्थों की खरीद फरोख्त कर आम जनमानस एवं युवा पीढ़ी को नशे के भँवर में फंसाने वालों को सलाखों के पीछे पहुँचाया जा रहा है।

   जिसके क्रम में शेखर चन्द्र सुयाल, अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार के निर्देशन, गणेश लाल कोहली क्षेत्राधिकारी कोटद्वार के पर्यवेक्षण,  विजय सिंह प्रभारी निरीक्षक एवं मौ0 अकरम प्रभारी सीआईयू के नेतृत्व में कोतवाली कोटद्वार पुलिस ने आज दिनांक 23.01.2023 को थाना क्षेत्रान्तर्गत दौराने चैकिंग *अभियुक्त मोहित पुत्र जसपाल को झूलापुल तिराहा गाड़ीघाट के पास से वाहन संख्या UK15B 7825 (मोटरसाईकिल) में 35 ग्राम अवैध स्मैक का परिवहन करते हुये गिरफ्तार* किया गया। बरामद माल की *अन्तर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 04 लाख* रूपये है। जिस सम्बन्ध में अभियुक्त के विरूद्ध थाना कोटद्वार पर *NDPS ACT के तहत अभियोग* पंजीकृत कर अभियुक्त के विरूद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। अभियुक्त वर्ष-2020 में NDPS ACT मे जेल जा चुका है।

   गिरफ्तारशुदा अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह चरस को बरेली उ0प्र0 से सस्ते दामों में खरीदकर कोटद्वार में स्थानीय युवाओं को ऊँचे दामों में बेचता था। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी की जनता से अपीलः-

यदि किसी व्यक्ति को नशे के सम्बन्ध में कोई सूचना प्राप्त होती है कि कोई व्यक्ति नशे के कार्यों में संलिप्त रहता है या कोई किसी सार्वजनिक स्थानों पर नशा कर रहा है तो उसकी सूचना मो0न0-7060470047 पर दें सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा।

नाम पता अभियुक्तः-

  1. मोहित (उम्र-26 वर्ष) पुत्र जसपाल निवासी झूलापुल गाड़ीघाट, थाना-कोटद्वार जनपद पौड़ी गढ़वाल।

बरामद मालः-

  1. 35 ग्राम अवैध स्मैक व रू0 2,000/ नगदी
  2. वाहन संख्या UK15B 7825 (मोटरसाईकिल)

पंजीकृत अभियोगः-
• मु0अ0सं0- 28/2023, धारा 8/21/60 एनडीपीएस एक्ट

आपराधिक इतिहासः-
• मु0अ0सं0-54/20, धा रा-8/21/60 एनडीपीएस एक्ट

पुलिस टीमः-
• उपनिरीक्षक प्रद्युमन नेगी
• उपनिरीक्षक कमलेश शर्मा सीआईयू
• आरक्षी चरण सिंह
• आरक्षी राजेश
• आरक्षी सुरजीत
• आरक्षी राहुल फोर सीआईयू

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.