पौड़ी DM और SSP बाध्य प्रतीक्षा में, अंकिता हत्याकांड और बस दुर्घटना मिस मैनेजमेंट ने कर दिया था जाना तय, सरकार थी इनसे भयंकर नाराज,,,।

Spread the love

देहरादून/उत्तराखंड *** उत्तराखंड शासन में 4 आईएएस और 2 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है तीन जिलों के डीएम हटाए गए है आईएएस अफसरों के जिले बदले जाने की चर्चा कई दिनों से चल रही थी दीपावली एवम प्रधान मंत्री का उत्तराखंड विजिट होने के चलते थोड़ा विलंब हुआ लेकिन आईएएस अफसरों की कुर्सी पुष्कर सिंह धामी सरकार ने हिलाई है अभी कई जिलों में फेरबदल किया जाना बाकी है.

पौड़ी जिले के DM और SSP क़ो अंकिता हत्याकांड में मिस मैनेजमेंट करने के मामले में सरकार के कोप भाजन का शिकार होना पड़ा कहा ही जा रहा था जल्द हटा दिए जाएंगे लेकिन फिर भी 20 दिन बाद हटाए गए जोगदंडे क़ो बाध्य प्रतीक्षा रखा जाना इसी और इशारा करता हैं।
पौडी के जिला अधिकारी रहे विजय कुमार जोगदांडे को बाध्य प्रतीक्षा रखा गया,

: पौडी के एसएसपी यशवंत सिंह बाध्य प्रतीक्षा में रखा गया,

पौड़ी में SSP के रूप में श्वेता चौबे बेहतर चुनाव इसलिए कहा जाएगा क्यूंकि चमोली जैसे जिले में श्वेता चौबे ने बेहद शानदार काम किया चाहे आपदा हो या फिर चारधाम सभी जगह तारीफ हुई ऐसे में उन्हें बगल के बड़े पौड़ी जिले में जिम्मेदारी सौपी गई

उत्तराखंड सचिवालय से मिली जानकारी के अनुसार 3 जिलो के डीएम बदले गए है पोड़ी जिले के डीएम आशीष कुमार चौहान, रीना जोशी को डीएम पिथौरागढ़, अनुराधा पाल को जिलाधिकारी बागेश्वर। बनाया गया है जबकि आईपीएस श्वेता चौबे को एसएसपी पोड़ी बनाया गया।

4 आईएएस और 2 आईपीएस अधिकारी के ट्रांसफर होने के बाद अभी बाकी जिलों में फेरबदल की उम्मीद जताई जा रही है हरिद्वार जिला भी बदलाव के मूड में देखा जा रहा है जबकि पहाड़ी जिले के साथ साथ नैनीताल जिला भी लंबे समय बदलाव होने की चर्चा में है।

K3 India

Leave a Reply

Your email address will not be published.